.

.

.

.
.

दीदारगंज : पैसों के लिए किडनैप बच्ची को पुलिस ने किया जौनपुर से बरामद ,अब आरोपी की तलाश

पुलिस का दबाव बनने पर गुरुवार की रात में अपहरणकर्ता छात्रा को जौनपुर में छोड़ कर भाग गए 

आजमगढ़ :: दीदारगंज थाने के एक गांव से मदरसे में पढ़ने गई 10 साल की छात्रा का गुरुवार को बाइक सवार युवकों ने पैसे के लिए अपहरण किया था। पिछले 20 दिन से अपहरणकर्ता युवक छात्रा की मां से ढाई लाख रुपये की मांग कर रहा था। घटना के दिन भी सुबह में 16 हजार रुपये लिया था। पुलिस का दबाव बनने पर गुरुवार की रात में अपहरणकर्ता छात्रा को जौनपुर में छोड़ कर भाग गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को बरामद किया। जबकि अपहरण के आरोपी युवकों का पता नहीं चल सका।
दीदारगंज थाने के एक गांव के मदरसे से गुरुवार को सुबह 11 बजे 10 साल की छात्रा का बाइक सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया। अपहरण की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी एक युवक के पिता को उठा कर थाने में बंद कर दिया था। पिता पर पुलिस का दबाव पड़ते ही आरोपी युवक छात्रा को वाराणसी से जौनपुर ले गया और गुरुवार की रात लगभग आठ बजे जौनपुर के सिविल लाइंस क्षेत्र में जेसीजी चौराहे पर छोड़ कर भाग गए। अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटी छात्रा चौराहे पर तैनात पुलिस के शरण में पहुंच गई। इसकी सूचना मिलने पर रात में ही दीदारगंज थाने की पुलिस जौनपुर पहुंची और वहां से छात्रा को लेकर थाने पर लाई। शुक्रवार को सुबह उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।
अपह्त छात्रा का पिता दुबई रहता है। तीन पुत्रियों और तीन पुत्रों के साथ मां घर पर रहती है। मां के अनुसार अपहरण का आरोपी युवक 20 दिन से ढाई लाख रुपये की मांग कर रहा था। घटना के दिन गुरुवार को सुबह आरोपी युवक ने कहा कि उसका बेटा उसकी मोबाइल खराब कर दिया है। इसके बदल में आरोपी 16 हजार रुपये लेकर गया था। छात्रा की मां ने बताया कि पैसे के लिए ही उसकी बेटी का अपहरण किया गया था।
अहरौला थानाध्यक्ष मंजय सिंह ने बताया कि अपह्त छात्रा को जौनपुर से बरामद कर लिया गया है। अपहरण के मुख्य आरोपी इब्राहिम पुत्र मकसू पहलवान की तलाश की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही घटना के कारणों का पूरी तरह पता चल पाएगा। 



Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment