.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

जोरदार स्वागत ::हर आजमगढ़ वासी की तमन्ना है, देश के लिए खेलें सरफ़राज़ -सत्येन


खेल के विकास के लिए जिला स्तर पर संसाधन महैया कराये सरकार : सरफराज
क्रिकेटर सरफराज का आजमगढ़ पहुंचने पर आविसंस ने किया जोरदार स्वागत 
आजमगढ़: आईपीएल के 10वें संस्करण में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली की सेना यानि आरसीबी टीम में खेलने को तैयार जिले के युवा क्रिकेटर सरफराज के गृह जनपद आजमगढ़ पहुंचने पर आजमगढ़ विकास संघर्ष समिति के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान सरफराज ने अध्यक्ष एसके सत्येन को विराट कोहली द्वारा पहले मैच में दी गयी टी-शर्ट भेंट किया। सरफराज और उनके कोच नौशाद अहमद ने आजमगढ़ स्टेडियम में खेल सुविधाओं के आभाव पर चिंता व्यक्त की और मांग किया कि प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए सरकार संसाधन उपलब्ध कराये।
आईपीएल के 10वें संस्करण की तैयारियों के बीच सरफराज सोमवार को मुंबई से अपने पिता व कोच नौशाद अहमद के साथ आजमगढ़ पहुंचे। रोडवेज स्थित आइडियल मार्केटिंग कंपनी कार्यालय पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव व आजमगढ़ विकास संघर्ष समिति के अध्यक्ष एसके सत्येन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। लोगों ने सरफराज और नौशाद को फूल मालाओं से लाद दिया। सरफ़राज़ ने कहा कि मेरा लक्ष्य देश के लिए खेलना है लेकिन वर्तमान में मैं आईपीएल पर फोकस कर रहा हूं। उम्मीद है कि प्रदर्शन पहले से और बेहतर होगा। उन्होंन कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में युवाओं की कमी नहीं है बस जरूरत है उन्हें अच्छा प्लेटफार्म देने की।
नौशाद खान ने कहा कि हमने और सत्येन ने कई मैच साथ खेले हैं। अपनो से मिलकर सुखद अनुभूति होती है। हम भी चाहते है कि हम आजमगढ़ में रूके और यहां के खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करें लेकिन यहां संसाधन का आभाव है। हमे प्रैक्टिस के लिए मऊ जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि इस जिले के इकबाल अब्दुल्ला , प्रवीण दुबे आदि कई खिलाड़ी आईपीएल खेल रहे है। सरकार को चाहिए कि जिला स्तर पर संसाधन उपलब्ध कराये, ताकि प्रतिभाएं बाहर निकल सकें। उन्होंने कहा कि जब अपने जिले का कोई आगे बढ़ता है तो बेहद खुशी होती है।
एसके सत्येन ने कहा कि सरफराज ने क्रिकेट में जिले और प्रदेश का नाम रोशन किया है। हम चाहते है कि जिले की प्रतिभाएं आगे बढ़े, जब ये आगे बढ़ेगे तो हमारा भी सम्मान बढ़ेगा। उन्होंने सरफराज की प्रशंसा करते हुए कहा कि कम उम्र में इन्होंने जैसा प्रदर्शन किया है वह कम ही खिलाड़ियों में देखने को मिलता है। हम सभी चाहते हैं कि यह भारत के लिए खेलें। इस मौके पर रूद्र प्रताप अस्थाना, ज्ञानेंद्र सिंह, नितिन कुमार, मोइन, विजय चौरसिया, पारस सोनकर आदि उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment