.

.

.

.
.

आजमगढ़:पुलिस सुरक्षा में प्रदर्शित हो रही है फिल्म पद्मावत

आजमगढ़ : संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावत जिले में काफी जद्दोजहद के बाद सोमवार को आखिरकार शहर के मुरली सिनेमा हाल में प्रदर्शित हो गयी। फिल्म के प्रदर्शित होने पर सुरक्षा के दृष्टि से सिनेमा हाल के अंदर से लेकर बाहर तक काफी संख्या में फोर्स तैनात रही। फिल्म को देखने के लिए लोगों की सुबह से ही सिनेमा हाल पर भीड़ दिखी।
पद्मावत फिल्म के रिलिज होने से पूर्व ही पूरे देश में विरोध प्रदर्शन काफी दिनों से चल रहा था। विरोध को देखते हुए पद्मावत फिल्म के रिलिज का डेट टल गया था। कोर्ट के सख्ती के बाद अन्य जिले में यह फिल्म रिलिज होते ही कई सिनेमा हालों में प्रदर्शित भी हो गयी, पर आजमगढ़ में नहीं प्रदर्शित हो सकी थी। एसपी अजय साहनी ने जब सिनेमा हाल के मालिकों को सुरक्षा देने का वादा किया तो मुरली सिनेमा हाल में सोमवार को बहूप्रतिक्षित फिल्म पद्मावत आखिरकार सोमवार को प्रदर्शित हो गयी।
फिल्म के प्रदर्शित होने से पूर्व ही काफी संख्या में पुलिस व पीएसी के जवान सिनेमा हाल में पहुंच गए थे। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए वज्र वाहन के साथ ही अग्नि शमन की गाड़ी भी बुला ली गयी थी। एसपी ग्रामीण एनपी सिंह व सीओ सिटी सच्चिदानन्द स्वंय सिनेमा हाल पर पहुंच कर स्थिति पर नजर रखे हुए थे। सिनेमा हाल के बाहर से लेकर अंदर तक फोर्स तैनात रही। फिल्म के प्रदर्शित होने की खबर जब लोगों को हुई तो काफी संख्या में लोगों की भीड़ फिल्म को देखने के लिए सिनेमा हाल में जुट गयी थी। भीड़ के चलते पहले दिन तीनों शो हाउस फूल रहे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment