.

.

.

.

.

.

.

.
.

पिता की स्मृति में भाजपा नेता अखिलेश ने सैकड़ों असहायों को कंबल वितरित किया


आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला महामंत्री स्व0 राजेन्द्र प्रसाद मिश्र की पुण्य स्मृति में उनके सुपुत्र भाजपा नेता अखिलेश कुमार मिश्र गुड्डू (सदस्य प्रदेश कार्य समिति भाजपा उप्र) ने तरवां बाजार में स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के प्रांगण में ठण्ड से बचने के लिए सैकड़ो गरीबों, जरूरतमंदों, वंचितों व असहायों के बीच कम्बल का वितरण किया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विशिष्ठ अतिथि पुलिस उप महानिरीक्षक विजय भूषण ने कहाकि श्री मिश्र द्वारा गरीब जरूरतमंदों के लिए की गयी यह पहल प्रेरक, प्रशंसनीय व सराहनीय है। सामाजिक व राजनैतिक जीवन जीने वाले व्यक्तियों को गरीबों व असहायों के उत्थान के लिए इस तरह के सामाजिक कार्यक्रम आयोजित करते रहना चाहिए।
मुख्य अतिथि उप जिलाधिकारी लालगंज अभय कुमार मिश्र ने कहाकि इस तरह के कार्यक्रम में सम्मिलित होकर आपार खुशी की अनुभूति होती है। समाज के सम्पन्न लोगों द्वारा किये गये इस तरह के कार्यक्रमों से गरीबों व असहायों को काफी मदद मिलती है। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय ने कहाकि स्व. राजेन्द्र प्रसाद मिश्र भी गरीब-असहायों के सहयोग के लिए हमेशा खडे़ रहते थे, मुझे अपार खुशी है कि उनके सुपुत्र व पार्टी के नेता अखिलेश मिश्र अपने पिता के इस परम्परा को आगे बढ़ा रहे है, जिसके लिए वे बधाई के पात्र है।
कार्यक्रम का संयोजक व स्व. राजेन्द्र प्रसाद के सुपुत्र अखिलेश कुमार मिश्र गुड्डू ने अपने पिता के स्मृतियां का याद करते हुए कहाकि वे पार्टी के सच्चे सिपाही थे और समाज के गरीब तबके के उत्थान के लिए चिंतित रहा करते थे। हमारा आज का यह कार्यक्रम भी गरीबों, शोषितों, वंचितों के जीवन में कुछ बेहतर करने का प्रयास है। असहायों की मदद करना मैं अपने पिता से सीखा है, मैं आगे भी जरूरतमंदों की सेवा के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा और ऐसे सामाजिक कार्यक्रम करता रहूंगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता तरवां ग्राम सभा के प्रधान इन्द्रमणी सिंह व संचालन जिला महामंत्री ध्रुव सिंह ने किया।
कार्यक्रम में प्रदेश कार्य समिति सदस्य श्रीकृष्ण पाल, श्रीप्रकाश सिंह, राजेश्वर मिश्र, सूर्यमणि सिंह, अभिषेक कुमार मिश्र, रविशंकर तिवारी, उदय सिंह, नन्हकू राम सरोज, संजय यादव, चन्द्रपाल सिंह, अशोक सिंह, शिवाजी सिंह, धर्मेन्द्र सिंह, जयप्रकाश सिंह, गुड्डू सिंह, विजय यादव, रामा साव, अप्पू सिंह सहित सैकड़ों स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment