.

.

.

.
.

'ये देखों मोदी का खेल 80 पार हो गया तेल' नारा लगा आम आदमी पार्टी ने ज्ञापन सौंपा

आजमगढ़: मंगलवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कुंवर सिंह उद्यान से पेट्रोल व डीजल आसमान बढ़ती मंहगाई के विरूद्ध प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुये जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंच कर पेट्रोलियम मंत्री भारत सरकार को सम्बोधित ज्ञापन सी0आर0ओ0 को सौंपा।
आज के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुये प्रदेश प्रवक्ता आम आदमी पार्टी राजेश् यादव ने कहाकि मार्च 2014 में क्रूड आयल की कीमत 108.6 डालर प्र्रति बैरल थी तब पेट्रोल का दाम 70रूपये के करीब था। आज जब प्रति बैरल का दाम 54.2 डालर प्रति बैरल के लगभग है तब पेट्रोल का दाम हमारे देश में कई जगहों पर 70 से 80 रूपये तक हो गया है। जो लूट है, सरकार इस लूट को तत्काल बंद करें। नगर अध्यक्ष तेज बहादुर यादव ने कहाकि इस सरकार के पास मंहगाई पर काबू पाने के लिए कोई योजना नहीं है और न ही इस सरकार के पास मंहगाई पाने के लिए कोई नियत ही है। आज पेट्रोलियम मंत्री को सम्बोधित ज्ञापन से यह मांग की गयी है कि तत्काल डीजल के दामों पर प्रभावी नियन्त्रण करके जनता को लूट से बचाया जाय अन्यथा सरकार मंहगाई के खिलाफ बड़ा आंदोलन झेलने के लिए तैयार रहे।
'ये देखों मोदी का खेल 80 पार हो गया तेल' के नारे के साथ विरोध अपना प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से राघवेन्द्र सिंह, आस्था सिंह, अनू राय उर्फ साकेत, प्रशान्त राय, नुरूज्जमा, आदिल, इरफान, शाहिद खां, यमुना यादव, धर्मेन्द्र, रामरूप यादव, ओमप्रकाश, प्रिंस , अमित, हेमन्त, नीतिश, शैलेष सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment