.

.

.

.
.

महिला मंडल जन सेवा समिति ने प्रत्येक बुधवार किसी एक मोहल्ले की सफाई का लक्ष्य बनाया

आजमगढ़: आज़मगढ़ को स्वच्छ और सुंदर बनाने की मुहिम में सामाजिक संगठन महिला मंडल जन सेवा समिति ने स्वच्छता के प्रति योजना तैयार कर लिया है। जिसके तहत बुधवार को महिला मंडल के कार्यालय व नेकी की दुकान के आसपास के क्षेत्र की सफाई किया गया और संकल्प लिया गया कि प्रत्येक बुधवार को समिति की महिलाएं अपने एक प्रस्तावित सदस्य के मुहल्ले की सफाई व जागरूकता अभियान चलायेंगी और अधिकाधिक लोगों को स्वच्छता अभियान से जोड़ने का काम करेंगी।
इस बावत महिला मंडल जन सेवा समिति की प्रबन्धक पूनम सिंह ने कहा कि समिति की महिलाओं ने आज़मगढ़ को स्वच्छ बनाने का निर्णय लिया हैं। जिसके तहत हम हर बुधवार को किसी भी एक सदस्य की गली या सड़क की सफाई करेंगे साथ ही आसपास रहने वालों को जागरूक करते हुए आज़मगढ़ को स्वच्छ और सुंदर बनाने का शपथ दिलाएंगे। इस अभियान को हम गांधी जंयती तक जारी रखते हुए नगर के 25 वार्डो तक स्वच्छता अभियान से जोड़कर आजमगढ़ को नई पहचान दिलायेंगे। इसके बाद महिलाओं ने हीरापट्टी मुहल्ले में सफाई अभियान शुरू किया और जमकर साफ-सफाई किया। इस दौरान भारी संख्या में मुहल्लेवासियों को स्वच्छता का संकल्प दिलाया गया।
इस अवसर पर सुमन सिंह, डॉ अलका सिंह ,चेतना अग्रवाल, नीलम सिंह, चंदा तिवारी ,सारिका सिंह, सुनीता सिंह, बन्दना पाण्डेय, गीता सिंह, छोटी पाठक, मंजू आदि मौजूद थी ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment