.

.

.

.
.

बढ़ते अपराध और ध्वस्त विद्युत् व्यवस्था आदि को ले आप ने धरना दे सौंपा ज्ञापन


आजमगढ़: प्रदेश में बढ़ते अपराध व महिलाओं की असुरक्षा, ध्वस्त बिजली व्यवस्था, बढती सामप्रदायिक घटनाओं से क्षुब्ध होकर आम आदमी पार्टी जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को नगर के रिक्शा स्टैंड पर योगी सरकार के विरूद्ध धरना दिया। धरने की अध्यक्षता किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष दलसिंगार व संचालन तेजबहादुर यादव ने किया। इस दौरान एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश प्रवक्ता व जिला संयोजक राजेश यादव के नेतृत्व में राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।
धरने को सम्बोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव ने कहा कि सौ दिन पूरे होने पर योगी सरकार अपनी पीठ खुद थप-थपा रही है जबकि प्रदेश अपराध व अपराधियों की चपेट में आ चुका हैं। खुद महामहिम राज्यपाल मान रहे कि प्रदेश का ला एंड आर्डर ध्वस्त हो चुका हैं। प्रदेश में किसानों की कर्जा माफी की जुमला ही साबित हुई तथा विद्युत व्यवस्था पुनः 20 वर्ष पीछे चला गया। हर विभाग में जनता को लूटा जा रहा है, अधिकारी-कर्मचारी खुलेआम भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। गाय के नाम पर प्रदेश में साम्प्रदायिक राजनीति हो रही है। श्री यादव ने जनता को आह्वान किया कि भविष्य में गलियों में घूमती, लाचार बीमार गायों को भाजपाईयों के घर ले जाकर सेवा करने के लिए खूंटे से बांधे, तभी इनका गाय का प्रेम उजागर होगा। इसके साथ ही आप द्वारा किसानों के मुद्दां पर प्रदेशस्तरीय आंदोलन करेगी।
नगर अध्यक्ष तेजबहादुर यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार में नगर पालिका कमिशन खोरी का अड्डा बन गया हैं। जनता से जुड़े सवालों पर न नगर पालिका में कोई सुनवाई है न ही प्रशासन, सरकार की भी स्थिति वहीं है। दलसिंगार ने कहा कि किसानों के मुद्दे पर सरकार दिशाहीन है। विजय यादव ने कहा कि व्यवस्था चलाने वालों की नियत सही नहीं है। नुरूज्जमा ने कहा कि हम छात्रों को गांव में बिजली नहीं मिल रही है जबकि सरकार डिजीटल इंडिया का नारा दे रही हैं, प्रदेश सरकार हम सभी को छल रही हैं। राघवेन्द्र ने कहा कि सरकार शिक्षा पर बजट कटौती करके बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही हैं और वीआईपी कल्चर को बढ़ावा दे रही है। धरने को मुख्य रूप से बालकिशुन यादव, शाहिद खां, रामरूप यादव, तनवीर रिजवी, इसरार अहमद, इरफान अहमद ने प्रदेश में बढ़ती लूट-हत्या, बलात्कार, भ्रष्टाचार, बिजली व किसानों की बदहाली पर उप्र सरकार को जमकर लताड़ा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की।
इस अवसर पर धर्मेन्द्र प्रताप यादव, विश्वनाथ, बालकिशुन प्रसाद यादव, गोविन्द सोनकर, आदिल, डा अशेक यादव, अजय शर्मा, भरत लाल गौतम, अभिषेक कुमार राजभर, मो आसिम, रामनिवास, उमेश यादव, गयास अहमद खां, दिनेश यादव, लाल यादव, सतीश कुमार, अमन कुमार वर्मा, गौतम सोनकर, गोपाल राय, विपिन मौर्य, संतोष यादव, रजनीश यादव, विनोद यादव, अनीस अहमद, रामकेदार यादव, उमेश मौर्य, दिलीप कुमार अग्रवाल आदि मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment