.

.

.

.
.

छुट्टी निरस्त करने के विरोध में परशुराम सेना ने फूँका मुख्यमंत्री का पुतला

आजमगढ। एक तरफ जहां योगी सरकार के द्धारा 15 महापुरूषों की छुट्टियों को निरस्त करने का स्वागत किया जा रहा है, वही आजमगढ जिले में इसका विरोध भी शुरू हो गया है । शुक्रवार को परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया और परशुराम जी की जयन्ती पर पूर्व की तरह अवकाश बहाल करने की मांग की ।
नगर के सिविल लाइन स्थित कलेक्ट्री कचहरी चैराहे पर दर्जनो की संख्या में परशुराम सेना के लोगों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री का पुतला फूंका कर अपना विरोध प्रकट किया। इस अवसर पर परशुराम सेना के सदस्य राजेश गिरी का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास न तो बीबी है और न ही बच्चे। वो लगातार समाज के लोगों पर कुठाराघात कर रहे है।
योगी सरकार ने हठधर्मिता  के कारण भगवान परशुराम सहित दर्जनों महापुरूषो की जयंती  पर घोषित अवकाश को रद्द कर दिया है । भगवान परशुराम विष्णु जी के छठवें अवतार थे। उनके नाम पर जो अवकाश था उसे पुनः बहाल किया जाय, नही तो सरकार के इस फैसले का परशुराम सेना और ब्राह्मण समाज इसका पुरजोर विरोध करेगाऔर आने वाले दिनो में परशुराम सेना के लोग आन्दोलन खड़ा करने के लिए बाध्य होगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment