.

.

.

.
.

सपा-कांग्रेस गठनबन्ध पार्टियों का नही बल्कि भ्रष्टाचारियों का गठबन्धन है - अमित शाह

आजमगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा और बसपा पर उत्तर प्रदेश को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा के इस बार के चुनाव परिणाम जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण करने वाली सरकार का खात्मा कर देंगे। इसके साथ ही शाह ने अपने सम्बोधन में पूर्वान्चल के विकास की बात के साथ ही यहां के युवाओं पर खूब डोरे डाले वही अखिलेश यादव द्वारा प्रधनमंत्री की मन की बात पर कसे जा रहे तंज पर पर भी करारा प्रहार किया । आजमगढ नगर में स्थित एसकेपी मैदान में सदर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अखिलेश मिश्रा गुड्डू के पक्ष में रैली कर रहे भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष ने कहा कि आने वाली 11 तारिख को प्रदेश में भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में आ रही है। कमल की  इस बढती रफतार से बुआ-भतीजा परेशान है। उन्होने कहा कि पहले एक शहजादे से प्रदेश परेशान था अब दो शहजादे आ गये इनसे पूरा प्रदेश परेशान है। सपा कांग्रेस गठबन्धन पर हमला बोले हुए शाह ने कहा कि सपा और कांग्रेस का गठनबन्ध पार्टीयों का गठबन्धन नही बल्कि भ्रष्टाचारियों का गठबन्धन है। इसरो द्धारा छोड़े गये 104 सेटलाइट का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि पूरी दुनिया में आज तक 100 सेटलाइट एक साथ नही छोड़े जा सके लेकिन मोदी जी एक साथ 104 सेटलाइट छोड़ दिया। तो दूसरी तरफ राहुल पंचर वाली साईकिल में चक्का लगा रहे है।
जनसभा को सम्बोधित करते हुए शाह ने आजमगढ में एक बार परिर्वतन लाने कमल खिलाने की अपिल करते हुए कहा कि आजमगढ में एक तरफ गायत्री, अतीक है तो दूसरी तफ मुख्तार है। उन्होने कहा कि यहां एक तरफ कूंआ है तो दूसरी तरफ खाई है। उन्होने कहा हमारी तरफ आइये भाजपा आपको गुंडा ताकतो से मुक्त करायेगी। अखिलेश यादव द्धारा जनसभाओं में प्रधानमंत्री को मन की बात नही काम की बात करने की सलाह दिये जाने पर शाह ने कहा कि अखिलेश जी ये आपके समझने की बात नही है यह देश की जनता को समझने के लिए है आप समझे या न समझे देश की जनता सब समझ रही है । देश की जनता को मालूम है इस मन की बात से दलित, किसान, नौजवान, मजदूर के विकास की बात निकलती है ।
राहुल गांधी के ढाई साल हिसाब मांगे जाने पर जहां शाह ने कहा कि राहुल गांधी इलैलियन चश्मा लगाये हुए है। वही उन्होनें विकास की एक लम्बी लिस्ट पढ़ी , कहा कि जब यूपीए की सरकार थी सपा, बसपा के समर्थन वाली सरकार थी तब भी पाकिस्तान गोली चलती था। आज भी वह गोली चलता है लेकिन मोदी सरकार जब से आयी है गोली का जबाव गोले से दिया जा रहा है। उन्होने कहा कि आपके समय में आतंकी बहादुर सेना के जवानो के सर काट ले गये थे और पाक में अपमानित करने का काम किया था। सर्जिकल स्टाईक का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक की और बदला लिया। इस सर्जिकल स्टाईक ने दुनिया में भारत का कद और सम्मान बढाने का काम किया। शाह ने कहा कि हम 2019 में विकास के एक-एक पाई का हिसाब सबके सामने रखेगें। राहुल गांधी को जबाव नही देना होगा।
 यूपी गंगा जमुना, गंडक का प्रदेश है । मेधावी छात्र है मेंहनत करने वाले किसान, है आप देश में कही जायेगें इस पूर्वान्चल के लोगों की मेहनत की महक आयेगी। यूपी और पूरे देश का विकास इस पूर्वान्चल के मेहनत करने वाले युवओं ने किया है । पर अफसोस है जिस पूर्वान्चल के युवाओ ने देश का विकास किया वो पूर्वान्चल का युवा, पूर्वान्चल का विकास नही कर पाये। आज भी आजमगढ के युवा मुंम्बई, दिल्ली, अहमदाबाद रोजी-रोटी के लिए जाते है। हम पूर्वान्चल का विकास चाहते है जहां यहां के युवाओं को रोजी-रोटी तो मिले। अपने जनपद के अन्दर रहकर अपने माता पिता की सेवा कर उन्हे यही रोजी रोटी मिले। ऐसा पूर्वान्चल हम बनाना चाहते है।
 भाजपा ने तय किया कि एक पूर्वान्चल बोर्ड/प्राधिकरण बनाया जायेगा । जिसको हर वर्ष 1000 हजार करोड़ रूपया बजट में से आंवंटित किया जायेगा। प्रदेश के अन्दर इतनी हरियाली है कि गाय, भैंस, बैल आदि पशु है। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस दिन भाजपा का मुख्यमंत्री शपथ लेगा, रात बारह बजे के पहले राज्य के सारे कत्लखाने बंद कर दिये जाएंगे। अब तक प्रदेश में गाय, भैंस और बैल के खून की नदियां बहायी गयीं। हम भी चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में नदियां बहें लेकिन खून की नहीं बल्कि दूध और घी की नदियां। शाह ने भू माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जिस दिन भाजपा की सरकार प्रदेश में बनी 60 दिनो के अन्दर भू-माफियाओं को उल्टा कर दिया जायेगा। अराधियों को जेल भेज दिया जायेगा।
<

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment