.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

सपाइयों ने मुख्यमंत्री की रथ यात्रा के लिए कमर कसी, जोर-शोर से तैयारी शुरू

आजमगढ़ ,’विकास से विजय की ओर’ नारे के साथ रथ यात्रा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में 3 नवम्बर को निकलने वाली है ,लेकिन जनपद के सपाई दिग्गजों ने अभी से जोर-शोर से तैयारी शुरू कर दी है। कलेक्ट्री कचहरी सिथत स0पा0 कार्यालय पर पार्टी के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में रथ यात्रा में जनपद से हजारों नौजवानों की भागीदारी सुनिश्चित करने की रणनीति को अंतिम रूप दिया गया। रथयात्रा कार्यक्रम का प्रभारी दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री नफीस अहमद को बनाया गया है।
बैठक को सम्बोधित करते हुए कार्यक्रम प्रभारी नफीस अहमद ने कहा कि 3 नवम्बर से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ’विकास से विजय की ओर’ नारे के साथ रथयात्रा पर निकलेंगे ,जिसमें समाजवादी सरकार के कार्यकाल में किये गये अभूतपूर्व और ऐतिहासिक कार्यां ,जनकल्याणकारी कार्यक्रमों के बारें में जनता से सीधा संवाद करके फिर 2017 में पार्टी को सहयोग और समर्थन की अपील करेंगे। श्री अहमद ने कहा कि प्रदेश में जब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सतता संभाली थी ,उस समय चारो तरफ पूर्ववर्ती ब0स0पा0 सरकार द्वारा जनता के धन की लूट ,घपलों-घोटालों की चर्चा जनता के बीच थी ,श्री यादव ने प्रदेश के वातावरण को विकास परक बना कर सरकार को जन विकास और जन कल्याण के लिए समर्पित कर दिया ,जिसका परिणाम है कि उत्तर प्रदेश आज देश में विकास की दौड़ में सबसे आगे है। श्री अहमद ने नौजवानों से अपील किया कि रथयात्रा में बड़ी संख्या में भागीदारी सुनिश्चित करें।
स0पा0 जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की साफ सुथरी छवि ,सरकार के विकास कार्यों के बल पर प्रदेश की जनता फिर समाजवादी सरकार बनवाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि ब0स0पा0 में भगदड़़ मची है जबकि भा0ज0पा0के ढाई वर्ष का शासन जनकांक्षाओं पर खरा नहीं उतरा है। श्री यादव ने कहा कि ’विकास से विजय की ओर’ रथयात्रा के जरिये मुख्यमंत्री जी चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे ,जिसमें जिले से हजारों नौजवान भाग लेंगे।
बैठक में प्रदेश सरकार के मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ,पूर्व सांसद नन्दकिशोर यादव ,हरिप्रसाद दूबे ,अखिलेश यादव ,राज्यमंत्री रामदर्शन यादव ,श्यामबहादुर सिंह यादव ,आलमबदी ,डा0हरिराम सिंह यादव ,विजय यादव ,चन्द्रशेखर यादव आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment