.

.

.

.
.

भाजपा ने निजामाबाद में जनसंपर्क कर 'दिया' भेंट किया , चीनी वस्तुओं के विरोध का अनुरोध

आजमगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय मंत्री व पूर्व जिलाध्यक्ष सहजानन्द राय के नेतृत्व में दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ जुलुस निकालकर सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ताओं ने निज़ामाबाद विधानसभा में जनसंपर्क कर स्थानीय लोगो से मिलकर उन्हें "दिया" भेंट करके चीनी सामानों का पूर्ण रुप से बहिष्कार करने का अनुरोध किया।
भाजपा जन शिवाला घाट से शुरु होकर के निज़ामाबाद बाज़ार, निज़ामाबाद तहसील के अधिवक्ताओं के बीच  दीपक  वितरित किया फिर फरिहा,संजरपुर,खुदादादपुर,सरायमीर बाज़ार, फूलपुर,खपडागाँव होते हुए दुर्वाषा धाम,गहजी,मंझारी, पंडिताइन की पुलिया ,भीरु की पुलिया,सोफिपुर,तहबरपुर टीकापुर आकर के दीप वितरित कर के जनजागरण किया।  जनता को संबोधित करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष सहजानन्द राय ने कहा कि इस एक दिए को दीपावली के दिन जो वीर शहीद सीमा पर देश की रक्षा करते है उनके नाम जलाकर उन्हें शुभकामना संदेश दे तथा यह संकल्प ले की चीन से निर्मित सभी सामानों का पूर्ण रूप से बहिष्कार करेंगे।  देश के गौरवशाली प्रधानमंत्री जी ने भी आग्रह किया है की देश के रक्षको के नाम एक दीपक जलाया जाये। जिस प्रकार से माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सेना का मनोबल बढ़ा है और पूरी दुनिया में भारत का मस्तक उचा हुआ है उसके कारण हिंदुस्तान का आम जन अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा है इस लिए भाजपा के साथ जुड़कर भारत को मजबूत बनाये।
इस मौके पर भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव,खरचलपुर प्रधान पंकज राय, मंडल अध्यक्ष लालमन यादव ,तेज प्रताप सिंह,ऋषि देव राय, हरेंद्र कुमार सिंह,प्रदीप सिंह कन्हैया राय ,नन्दकेशर राय,अनुपम पांडेय ,गोपाल विश्वकर्मा ,ब्रह्मदिन मौर्या, मंडल अध्यक्ष धनञ्जय राय मुन्ना ,विजय राय, अतुल सिंह ,आशीष सिंह, मनोज गिरी,प्रह्लाद राय, कपिल देव मिश्र,शशि कुमार पांडेय, धर्मवीर चौहान,परमवीर चौहान,शादाब शेख, अशोक चौहान व सैकड़ो अन्य कार्यकर्त्ता शामिल रहें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment