.

.

.

.
.

आकाशवाणी इंजीनियर सहित दो की मिली लाश

 परिजनों ने व्यक्त की हत्या की आशंका 


आजमगढ़. : जनपद में दो अलग अलग स्थानों पर सोमवार की सुबह लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों में एक आकाशवाणी का जूनियर इंजीनियर तथा दूसरा वेल्डिंग की दुकान करता था। एक मामले में परिवार के लोगों ने भूमि विवाद में हत्या का आरोप लगाते हुए पिता पुत्र के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। 
मिली जानकारी  के अनुसार  मऊ जनपद के कोपागंज थाना क्षेत्र रजपुरवा निवासी अनिल राय 48 पुत्र स्व. रामानंद राय मऊ जनपद में आकाशवाणी में जूनियर इंजीनियर पद पर तैनात थे। हाल में इनका स्थानान्तरण वाराणसी कर दिया गया था। सोमवार को इन्हें वाराणसी पहुंचकर ज्वाइन करना था। इसी बीच रविवार को गोरखपुर जनपद के कौड़ीराम में किसी कर्मचारी के यहां निमंत्रण था। रविवार को वे निमंत्रण में गये लेकिन सोमवार की सुबह उनका शव आजमगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र के जुनेदगंज बाईपास के करीब बिमती में स्थित मांडल शाप के सामने चहारदिवारी के भीतर बरामद हुआ। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के सिर व चेहरे पर चोट का निशान मिलने पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। निमंत्रण में शामिल अन्य लोगों से पूछताछ में पता चला कि रात करीब 12 बजे वहां से बस से घर के लिए रवाना हो गये थे। कारण कि उन्हें सोमवार को वाराणसी जाना था। अब बस में बैठे इंजीनियर का शव चहारदिवारी के अंदर कैसे पहुंचा यह गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी है। परिवार के लोेग भी कुछ बता पाने में अक्षम है। उनके द्वारा हत्या कर शव फेंकने की आशंका व्यक्त की जा रही है। मृतक इंजीनियर मूलरूप से कुशीनगर जनपद का बताया जा रहा है। वह लंबे समय से मऊ जनपद में रहता था।
 इसी क्रम में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर जगनंदन पट्टी गांव निवासी राधेश्याम विश्वकर्मा 55 पुत्र राम शकल का शव सोमवार की सुबह भलीमपुर स्थित उसी की बेल्डिंग की दुकान में पाया गया। शरीर पर चोट निशान और मिट्टी से लथपथ कपड़े देख परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। इस मामले में मृतक के पुत्र ने गांव के ही पिता पुत्र पर भूमि विवाद में हत्या का आरोप लगाते हुए कप्तानगंज थाने में तहरीर दी है। मृतक के पुत्र अनिल के मुताबिक उसके पिता रात को घर जाते थे और खाना खाकर फिर दुकान पर लौट आते थे। रविवार को दुकान के पास ही बहूभोज का निमंत्रण था इसलिए वह घर भोजन करने नहीं गये और सुबह उनकी लाश बरामद हुई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment