.

.

.

.
.

जनसमस्याओं पर गभीर हुआ हियुवा

नपा के अधिशाषी अधिकारी को ज्ञापन

आजमगढ़। नगर की जनसमस्याओं को लेकर हिन्दु युवा वाहिनी ने कड़ा रूख अख्तियार किया है। गुरूवार को जहां बड़ा गणेश मंदिर परिसर में बैठक कर समस्याओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया वही नपा के अधिशाषी अधिकारी का घेराव कर जनसमस्याओं को तत्काल निस्तारित कराने की मांग किया। कहा कि यदि शीघ्र समस्याओं का निस्तारण नहीं कराया गया तो हियुवा के लोग सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे। नपा के अधिशाषी अधिकारी को दिये गये ज्ञापन में लिखा है कि नगरपालिका क्षेत्र में इस भरी गर्मी के मौसम में कही भी  शीतल प्याऊ की कोई व्यवस्था नहीं की गयी है। जिससे आम नागरिक को  काफी परेशानी हो रही है। पूरे नगर जगह-जगह गन्दगी का अम्बार लगा है। सफाई नहीं हो रही है। नालियाँ जाम है। घरों में पानी नहीं पहुँच रहा है। नगर की स्थिति ऐसी हो गयी है कि लगता है जैसे नगर में मूलभूत  समस्याओं के निदान के लिए कोई प्रशासन उपलब्ध नहीं है। ऐसी स्थिति में आम जनता के कष्टों को इस भीषण गर्मी में और बढ़ा दिया है।
हरिबंश मिश्रा ने अधिशाषी अधिकारी से मांग किया कि या तो इस पीड़ा दायक स्थिति से छुटकारा दिलाया जाय या फिर जनता के सामने संघर्ष के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। इन कठिनाईयों को संज्ञान में लेकर तत्काल इसका निराकरण कराया जाय। इसके अलावा रानी सराय थानान्तर्गत अवन्तिकापुरी मन्दिर के चारागाह से अवैध रूप से मिट्टी का खनन कुछ लोगों द्वारा किया जा रहा है। उक्त अवैद्य खनन को तत्काल प्र•ााव से रोका जाय वर्ना किसी भी समय शान्ति बाधित  हो सकती है।
इस दौरान प्रदेश मंत्री अरूण सिंह साधू, हियुवा जिला संयोजक हरिबंश मिश्रा, हलधर दूबे, नगर अध्यक्ष आदित्य सिंह, मानस राय, रामसकल चौहान, इन्द्रमणि, अनुपम सिंह, यशवन्त, आदित्य सिंह, चन्दन सिंह, विवेक सिंह, रोहित सिंह, राज सिंह, आदि उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment