.

.

.

.
.

बलिया में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तय की रणनीत


आजमगढ़। भारतीय  जनता युवा मोर्चा  की एक बैठक गुरूवार को भाजपा  कार्यालय नगरपालिका पर जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आयोजित की गयी।
बैठक को संबोधित करते हुए  जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा की 1 मई को बलिया में  प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना  का शुभर आरम्भ   करने  के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  आ रहे है। इस कार्यक्रम में भाग  लेने के लिए आजमगढ़ को 15 हजार कार्यकर्ता लेकर जाने  का लक्ष्य मिला है । जनपद के स•ाी 32 मण्डलो से कार्यकर्ता बस से बलिया जाएंगे। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना गरीबो के लिए समर्पित है इस योजना के तहत 5 करोड़ गरीबो को एलपीजी गैस सिलिंडर,चूल्हा व रेगुलेटर का वितरण किया जाना है।
भाजपा  जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओ से अपील किया की केंद्र सरकार की सभी  योजनाओ को जनता में प्रचारित व प्रसारित करें निश्चित ही 2017 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा  की बहुमत सरकार बनेगी। बैठक में अवनीश राय बन्टी, प्रशांत सिंह मुन्ना,कुशल सिंह गौतम,शिवम, अनंत राय, रितेश सिंह,विपुल मिश्र,विशाल मिश्रा, अनिमेश ,ऋषि श्रीवास्तव व दर्जनों अन्य भाजपा  कार्यकर्ता उपस्थित रहें।



Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment