.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: एसपी ने कसी लगाम, थानेदारो की हुई फेरबदल

आजमगढ़: जिले में बढ़ते अपराध पर नवागत एसपी दयानंद मिश्रा ने कड़ा रुख अपनाया है। गुरुवार रात तकरीबन नौ बजे जिले के कई थानों पर बड़े स्तर पर इंचार्ज का फेरबदल किया है। जारी सूची के अनुसार, सरायमीर थाने के एसओ रहे संतलाल यादव को मुबारकपुर का चार्ज दिया गया है। क्राइम ब्रांच के अशोक तिवारी जहानागंज के एसओ बनाए गए हैं। जहानागंज एसओ रहे आरपी यादव को क्राइम ब्रांच में भेज दिया गया है। तहबरपुर के एसओ प्रवेश सिंह, मेहनाजपुर एसओ प्रदीप चौधरी, पवई के एसओ रहे सुहेल अख्तर सिद्दीकी को भी क्राइम ब्रांच भेज दिया गया है। बरदह एसओ रहे जगदीश उपाध्याय देवगांव कोतवाली के प्रभारी बनाए गए हैं।
देवगांव के प्रभारी नागेश उपाध्याय बरदह थाने के एसओ बनाए गए हैं। क्राइम ब्रांच के रंजित सिंह को तहबरपुर थाने का चार्ज दिया गया है। फूलपुर कोतवाली के प्रभारी तेजबहादुर सिंह को पवई का एसओ बनाया गया है। मिथिलेश मिश्रा बिलरियागंज के एसओ थे, अब उनको रौनापार का एसओ बनाया गया है।
देवगांव कोतवाली पर एसएसआई रहे रूपेश सिंह बिलरियागंज के एसओ बनाए गए हैं। शहर कोतवाली के बदरका पुलिस चौकी के प्रभारी प्रदीप राही को मेहनाजपुर थाने का चार्ज दिया गया है। क्राइम ब्रांच के स्वाट टीम के प्रथम के प्रभारी सुनील सिंह को फूलपुर कोतवाली का चार्ज दिया गया है। रौनापार थाना प्रभारी अश्वनी पांडेय को सरायमीर का एसओ बनाया गया है।
Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment