.

.

.

.
.

ACCIDENT CASES:: सड़क हादसों में 02 की मौत .......

अतरौलिया :: तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने साइकिल सवार अधेड़ को रौंदा,मौत 
आजमगढ़:: अतरौलिया थाना क्षेत्र के मंगितपुर गांव के समीप शनिवार की दोपहर तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने साइकिल सवार अधेड़ को रौंद दिया। घायल व्यक्ति को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। अतरौलिया थाना क्षेत्र के मनियारपुर ग्राम निवासी 42 वर्षीय जगन्नाथ मिश्र पुत्र किशोरी मिश्र शनिवार की दोपहर घर से साइकिल लेकर आटा लेने चक्की पर जा रहे थे। रास्ते में मंगितपुर गांव के समीप स्विफ्ट कार की चपेट में आ जाने से वह घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बरदह :: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत 
बरदह थाना क्षेत्र के आजमगढ़-जौनपुर मुख्य मार्ग पर स्थित जीवली गांव के समीप शनिवार की सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गई। इससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
जीवली गांव निवासी 60 वर्षीय राम अवतार धरिकार पुत्र स्व. फौजदार धरिकार शनिवार की सुबह लगभग पांच बजे घर से पैदल शौच के लिए जा रहा था। वह गांव के समीप स्थित मुख्य सड़क को पार कर था। उसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी।



Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment