.

.

.

.
.

महराजगंज :: यूरिया व नौसादर मिला बेचती थी जहरीली शराब,2 महिलाएं गिरफ्तार

आजमगढ़ :: महराजगंज थाने की पुलिस ने देवारा क्षेत्र में छापा मार कर दो महिलाओं को जहरीली शराब के साथ गिरफ्तार किया। अवैध शराब के अड्डे से 60 लीटर अवैध शराब के अलावा यूरिया व नौसादर भी बरामद किया गया। गिरफ्तार महिलाएं यूरिया व नौसादर मिला कर अवैध शराब खुद बनाती थी और बेचती थी।
अवैध शराब बनाने,बेचने वाले कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि महाराजगंज थाने के देवारा हरखपुरा गांव में रामदास नामक व्यक्ति की मड़ई में दो महिलाएं काफी मात्रा में जहरीली शराब बेच रही हैं। इस पर महराजगंज थाने की पुलिस फोर्स मौके पर धमक पड़ी। पुलिस फोर्स को देखते ही मड़ई से दो महिलाएं भागने लगीं। इतने में महिला आरक्षी रेखा यादव ने मड़ई में ही दोनों महिलाओं को धर दबोचा।
एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार सुजवंती देवी उर्फ सुईयां पत्नी रामदास देवारा हरखपुरा गांव की रहने वाली है। जबकि गिरफ्तार रेनू पत्नी तूफानी हरिजन देवारा जदीद नकियहवा गांव की रहने वाली है। तलाशी लेने पर दोनों के पास से 60 लीटर अवैध अपमिश्रित जहरीली शराब व आधा किलो यूरिया,250 ग्राम नौसादर बरामद किया गया। पूछताछ में दोनों महिलाओं ने बताया कि यूरिया व नौसादर मिलाकर शराब बना कर बेचते हैं।   

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment